Home - Hindi News - Lok Sabha Chunav 2019: Bjp 21st List Of Candidates Ravi Kishan Ramapati Tripathi Get Ticket – भाजपा की एक और लिस्ट जारी, जूता बरसाने वाले सांसद का कटा टिकट, गोरखपुर से लड़ेंगे रवि किशन

Lok Sabha Chunav 2019: Bjp 21st List Of Candidates Ravi Kishan Ramapati Tripathi Get Ticket – भाजपा की एक और लिस्ट जारी, जूता बरसाने वाले सांसद का कटा टिकट, गोरखपुर से लड़ेंगे रवि किशन

चुनाव डेस्क, अमर उजाला, नई दिल्ली
Updated Mon, 15 Apr 2019 04:34 PM IST

रवि किशन को मिला टिकट तो शरद त्रिपाठी बेटिकट

रवि किशन को मिला टिकट तो शरद त्रिपाठी बेटिकट
– फोटो : Amar Ujala

ख़बर सुनें

भारतीय जनता पार्टी ने लोकसभा चुनावों के लिए सात और उम्मीदवारों की सूची जारी कर दी है। ये सभी उम्मीदवार उत्तर प्रदेश से हैं। भोजपुरी फिल्मों के सुपरस्टार रवि किशन को योगी आदित्यनाथ के गढ़ गोरखपुर से टिकट दिया गया है। संत कबीर नगर से जूता-कांड में शामिल शरद त्रिपाठी का टिकट काटकर प्रवीण निषाद को टिकट दिया गया है। 

इसके साथ ही प्रतापगढ़ से संगम लाल गुप्ता, आंबेडकर नगर से मुकुट बिहारी, जौनपुर से केपी सिंह, जौनपुर से केपी सिंह और भदोही से रमेश बिंद को टिकट दिया है। 

शरद त्रिपाठी संत कबीर नगर से मौजूदा सांसद हैं। उनका नाम कुछ महीने पहले जूता-कांड में उछला था। उन्होंने बहसबाजी और सवाल-जवाब के बीच गरम हुए माहौल में विधायक राकेश बघेल पर जूतों की बरसात कर दी थी। पार्टी आलाकमान ने दोनों को लखनऊ भी तलब किया था। अब उनको इसकी सजा भी दी गई है। उनके पिता रमापति राम त्रिपाठी को टिकट दिया गया है। जबकि, संत कबीर नगर से हाल ही में भाजपा का दामन थामने वाले प्रवीण निषाद को टिकट दिया गया है।




Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

*